मार्केट में पहले से ज्यादा कम कीमत और भौकाली लुक के साथ आ गई KTM Duke 390

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 390
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एक ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो आपको दमदार पावर के अलावा सपोर्ट लोक एडवांस फीचर्स दे सके वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए केटीएम की तरफ से दमदार इंजन और भोकली लुक वाली KTM Duke 390 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाले इस दमदार बाइक में हमें काफी पावरफुल इंजन शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

KTM Duke 390 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर पेटीएम की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी की ओर से इसमें फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में सेफ्टी के लिए डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

KTM Duke 390 के पावरफुल इंजन

KTM Duke 390

इंजन के अगर हम बात करें तो इस मामले में बीएफ बाइक काफी आगे है आपको बता दे की कंपनी के द्वारा KTM Duke 390 में 398.63 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 45.3 Bhp की पावर के साथ 39 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। वही बाइक की माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 25 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

KTM Duke 390 की कीमत

आज के समय में यदि आप दमदार स्पॉट लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ऐसे में KTM Duke 390 एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में इस दमदार बाइक को कंपनी के द्वारा 3.11 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। यदि आपका बजट कम है तो आप बड़ी ही आसानी से इस बाइक को फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment