किफायती क़ीमत वाली Maruti की इस शानदार कार Hyundai से हो रहा बड़ा मुकाबला

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

भारत की सबसे अधिक बिकने वाली हैचबैक ने एक नया रूप प्राप्त कर लिया है मॉडल में कई अपडेट और सुधार देखने को मिलते हैं, जो इसे और भी आकर्षक और प्रैक्टिकल बनाते हैं। इस लेख में, हम नई के प्रमुख फीचर्स, डिजाइन, इंजन और कीमत के बारे में विस्तार से चर्चा करेंगे।

Maruti Celerio का आधुनिक डिजाइन और स्टाइल

नई को एक नए, अधिक आधुनिक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें एक बड़ा क्रोम ग्रिल, नए हेडलाइट्स और फॉग लैंप्स, और एक स्टाइलिश रियर बंपर शामिल है। कार का ओवरऑल लुक काफी आकर्षक है और इसे सड़क पर आसानी से पहचाना जा सकता है।

Maruti Celerio का इंटीरियर और कम्फर्ट

कार का इंटीरियर भी काफी अच्छा लगता है। इसमें एक नया डैशबोर्ड, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, और पर्याप्त लेगरूम और हेडरूम के साथ आरामदायक सीटें हैं। कार में एसी वेंट्स, पावर विंडोज़ और सेंट्रल लॉकिंग जैसे सभी आवश्यक सुविधाएं भी मौजूद हैं।

Maruti Celerio का इंजन और परफॉर्मेंस

नई में दो इंजन विकल्प उपलब्ध हैं: एक 1.0-लीटर तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और एक 1.2-लीटर चार-सिलेंडर पेट्रोल इंजन। दोनों इंजन विकल्पों को एक 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जा सकता है। कार का सस्पेंशन सेटअप काफी आरामदायक है और यह शहर की सड़कों पर आसानी से चलती है।

Maruti Celerio का फीचर्स और टेक्नोलॉजी

नई में कई नए फीचर्स और टेक्नोलॉजी शामिल हैं, जिनमें एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, रियर पार्किंग सेंसर, और एक ड्युअल-एयरबैग सिस्टम शामिल हैं। कार में एक सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट सिस्टम भी है, जो यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है।

Maruti Celerio का कीमत और वेरिएंट्स

नई को कई वेरिएंट्स में पेश किया गया है, जिनमें बेस वेरिएंट से लेकर टॉप-एंड वेरिएंट तक शामिल हैं। कार की कीमत लगभग ₹5 लाख से शुरू होती है औ टॉप-एंड वेरिएंट की कीमत लगभग ₹7 लाख तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment