EV

100 KM रेंज वाली Okaya Faast F2B इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही ₹23,000 की छूट

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Faast F2B
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और ज्यादा रेंज भी मिले तो आपके लिए इस समय Okaya Faast F2B इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। खास बात तो यह है कि इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी की ओर से पूरे 23 हजार रुपए की छूट दी जा रही है जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के साथ इस पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर और कीमत के बारे में बताता हूं।

Okaya Faast F2B के फिचर्स

तो सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, टच स्क्रीन लैंप, लो बैट्री इंडिकेटर, डीआरएलएस, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Okaya Faast F2B के परफॉर्मेंस

Okaya Faast F2B

परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो इस मामले में भी Okaya Faast F2B आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी बजट रेंज में आने के बावजूद भी इसमें हमें 2.5 kWh की BIDC हब मोटर मिलती है, जिसके साथ में काफी बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है। यह 5 घंटे में फुल चार्ज होती है और 75 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 85 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Okaya Faast F2B के कीमत और ऑफर

अब बात अगर इस गंदा इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत तथा इस पर मिलने वाली डिस्काउंट ऑफर की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में स्कूटर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.13 लाख रुपए से हो जाती है। परंतु इस वक्त कंपनी की ओर से सभी ग्राहकों के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पूरे 22,556 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके तहत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment