EV

मात्र ₹19,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, JHEV Delta R3 नामक इलेक्ट्रिक सुपर बाइक

By Abhi Raj

Published on:

JHEV Delta R3
WhatsApp Redirect Button

इस दुर्गा पूजा अगर आप भी कोई नया इलेक्ट्रिक बाइक खरीदना चाहते हैं वह भी सपोर्ट सेगमेंट में तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च हुई JHEV Delta R3 इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। बजट रेंज में आने वाली इस दमदार बाइक में हमें 150 किलोमीटर की रेंज सपोर्ट लोक दमदार फीचर्स और पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है। यदि आपका बजट काफी कम है तो भी आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इसे केवल 19,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हो।

JHEV Delta R3 के कीमत

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक सुपर बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि यदि आप बजट रेंज में ही इलेक्ट्रिक सुपर बाइक खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे लोगों के लिए JHEV Delta R3 इलेक्ट्रिक बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित होगी। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में या 1.70 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

JHEV Delta R3 पर EMI प्लान

JHEV Delta R3

यदि कोई व्यक्ति इस दमदार इलेक्ट्रिक सुपर बाइक को खरीदना तो चाहता है, परंतु बजट कम होने की वजह से असमर्थ है तो उसे चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। इस दुर्गा पूजा के मौके पर आप फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल 19,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए आपको 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने मात्र 544 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

JHEV Delta R3 के परफॉर्मेंस

हालांकि इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीदने से पहले आपको इसमें मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक बाइक में कई एडवांस फीचर्स आकर्षक लुक के अलावा हमें 3 kW की पावरफुल मोटर और 4.3 kWh की लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 150 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment