Car

मात्र ₹17,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Royal Enfield की Hunter 350 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hunter 350
WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं कि आज के समय में हर कोई रॉयल एनफील्ड है कि क्रूजर बाइक खरीदना चाहता है। परंतु बात अगर रॉयल एनफील्ड की सबसे किफायती बाइक Hunter 350 की करें तो आज के समय में भारतीय बाजार में बहुत से लोग ऐसे हैं जैसे अफोर्ड नहीं कर पाते हैं। ऐसे में उनके लिए इस पर मिलने वाले फाइनेंस बनाने का अच्छा जरिया हो सकता है। तो यदि आप भी उन्हीं में से हैं जो बजट कम होने की वजह से Hunter 350 को खरीदने में असमर्थ है, तो आप बड़े ही आसानी से केवल ₹17,000 की डाउन पेमेंट पर इस बाइक को अपना बना सकते हैं।

Hunter 350 की कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की ही करें तो आपको बता दे कि यदि आज के समय में आप रॉयल एनफील्ड की धाकड़ बाइक खरीदना चाहते हैं। जो आपको कम कीमत में क्रूजर लोग दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और एडवांस्ड फीचर्स भी दे तो ऐसे में आपके लिए Hunter 350 सबसे शानदार विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस बाइक को 1.50 लाख रुपए की कीमत पर लॉन्च की गई है।

Hunter 350 पर EMI प्लान

Hunter 350

यदि आप बजट कम होने की वजह से इस बाइक को खरीद नहीं पा रहे हैं तो ऐसे लोग फाइनेंस प्लेन का सहारा आसानी से उठा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹17,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद बैंक की ओर से आपको 9.7% ब्याज दर पर 3 वर्ष के लिए लोन मिल जाता है। जिसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 5074 की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Hunter 350 के परफॉर्मेंस

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आपको बता दे की Hunter 350 बाइक में कंपनी की ओर से 349.34cc की सिंगल सिलेंडर लिक्विड गोल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। या दमदार इंजन काफी दमदार परफॉर्मेंस पैदा करने में सक्षम है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 36 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। इसके अलावा बाइक में काफी कंफर्ट और एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment