मात्र 74,000 के कीमत पर इस नवरात्रि घर लाएं, 70 KM की माइलेज वाली TVS Radeon

By Abhi Raj

Published on:

TVS Radeon
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए कोई दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं ऑफिस या फिर छोटे-मोटे कामों के लिए जिसमें आपको ज्यादा आकर्षक लोग ज्यादा माइलेज और दमदार परफॉर्मेंस में मिले। वह भी कम कीमत में तो ऐसे में आपके लिए भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आनेवाली TVS Radeon बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। मात्र 74,000 की कीमत में आने वाली इस दमदार मोटरसाइकिल में 70 किलोमीटर की रेंज के अलावा कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

TVS Radeon के फिचर्स

फीचर्स के अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस बाइक में काफी आकर्षक लुक का उपयोग किया गया है। वही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ-साथ एलईडी हेडलाइट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियल में ड्रम ब्रेक, कंफर्टेबल सेट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में दिए गए हैं।

TVS Radeon के दमदार इंजन

TVS Radeon

बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 109.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है जो की 8.008 Bhp की मैक्सिमम पावर पैदा करती है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ बाइक 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देने में सक्षम है। वही दमदार परफॉर्मेंस के बाद इसमें 65 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

TVS Radeon की कीमत

अब बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करी जाए तो यदि आज के समय में कोई ज्यादा माइलेज सिंपल लुक वाली बाइक खरीदना चाहता है, तो उनके लिए TVS Radeon बाइक एक बेहतरीन विकल्प होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इस बाइक को 74,336 रुपए के शुरुआती कीमत पर लॉन्च की गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 83,457 रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment