धांसू लुक के साथ आ गया Honda का नया स्कूटर, कम कीमत में बेस्ट फीचर्स

By Vyas

Published on:

Honda Activa 6G
WhatsApp Redirect Button

धांसू लुक के साथ में नया स्कूटर खरीदने वाला ग्राहकों के लिए होंडा कंपनी में Honda Activa 6G स्कूटर को वर्ष 2024 के अपडेटेड फीचर्स के साथ में लॉन्च कर दिया है। होंडा का यह स्कूटर शानदार फीचर्स और कंफर्टेबल सीट के साथ में देखने को मिलता है फिर स्टॉक कंपनी ने अपने इस स्कूटर को बेस्ट कलर ऑप्शंस के साथ में पेश किया है। होंडा का यह 6G स्कूटर आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ में देखने को मिलता है। कम कीमत के साथ में आने वाला होंडा का यह स्कूटर इंजन पावर के मामले में भी सबसे बेस्ट है।

Honda Activa 6G स्कूटर के फीचर

होंडा के इस स्कूटर के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपने इस स्कूटर के फीचर्स को बेस्ट बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा होंडा के इस स्कूटर में एनालॉग स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर भी देखने को मिल जाता है। होंडा की स्कूटर में फ्रंट में टेलीस्कोप सस्पेंशन देखने को मिलता है। यह स्कूटर अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ में डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक में मिलता है।

Honda Activa 6G स्कूटर का इंजन

होंडा का यह स्कूटर इंजन क्षमता के मामले में सबसे बेस्ट है, क्योंकि होंडा कंपनी ने अपने इस स्कूटर के अंदर इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 109.7 सीसी के सिंगल सिलेंडर वाली इंजन का इस्तेमाल किया है। होंडा के इस स्कूटर में CVT ट्रांसमिशन के साथ में 85 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर देखने को मिल जाती है। होंडा का यह स्कूटर 54 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखता है।

Honda Activa 6G स्कूटर की कीमत

कीमत को लेकर बात की जाए तो होंडा कंपनी ने अपने इस स्कूटर को भारतीय मार्केट में अलग-अलग वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है। होंडा का यह स्कूटर भारतीय मार्केट में ₹77000 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल जाता है। वही होंडा के इस स्कूटर की टॉप वैरियंट की कीमत ₹83000 तक चली जाती है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment