Tvs Ntorq का नया अवतार ख़ास डिजाइन के साथ सभी को दे रहा मात

By Manu verma

Published on:

WhatsApp Redirect Button

टीवीएस एनट्रोक्स ने भारतीय बाजार में एक नया अध्याय शुरू किया है। इस मॉडल ने अपनी शानदार डिजाइन, पावरफुल इंजन और आकर्षक फीचर्स के साथ सड़कों पर धूम मचा दी है। में लॉन्च हुए इस मॉडल ने अपने प्रतिद्वंद्वियों को पीछे छोड़ दिया है और ग्राहकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है।

Tvs Ntorq 125 का शानदार डिजाइन और आकर्षक लुक

टीवीएस एनट्रोक्स 125 की डिजाइन किसी भी सवार को लुभा सकती है। इसके एग्रेसिव और स्पोर्टी लुक ने इसे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय बना दिया है। मॉडल का फ्रंट फेसिंग हेडलैंप, शार्प टैंक और एलईडी टेल लैंप इसे एक अनोखा और आकर्षक रूप देते हैं।

Tvs Ntorq 125 का पावरफुल इंजन 

एनट्रोक्स 125 के दिल में एक पावरफुल 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है जो 10.8 bhp का अधिकतम पावर और 10.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन मॉडल को एक शानदार राइडिंग अनुभव प्रदान करता है और ट्रैफिक में आसानी से नेविगेट करने की क्षमता देता है। एनट्रोक्स 125 में कई सुविधाएं हैं जो सवारी को और अधिक आरामदायक बनाती हैं। मॉडल में एक सॉफ्ट और आरामदायक सीट है जो लंबी दूरी की यात्राओं के दौरान भी थकान नहीं होने देती। इसके अलावा, मॉडल में एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है जो सभी आवश्यक जानकारी प्रदर्शित करता है।

Tvs Ntorq 125 का सुरक्षा 

टीवीएस ने एनट्रोक्स 125 में सुरक्षा को प्राथमिकता दी है। मॉडल में डिस्क ब्रेक दोनों पहियों पर हैं जो प्रभावी ब्रेकिंग प्रदान करते हैं। इसके अलावा, मॉडल में सीबीएस (कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) भी है जो सुरक्षित ब्रेकिंग सुनिश्चित करता है। टीवीएस एनट्रोक्स 125 एक शानदार मॉडल है जो अपनी डिजाइन, प्रदर्शन, सुविधाएं और सुरक्षा के मामले में उत्कृष्टता का प्रदर्शन करता है। यदि आप एक पावरफुल और स्टाइलिश कम्यूटर बाइक की तलाश में हैं, तो एनट्रोक्स 125 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Manu verma

My Name is Manu Verma, I Work as a Content Writer for VahanWallah and I like Writing Articles

Leave a Comment