बाजार में Royal Enfield को टक्कर दे रही टीवीएस की TVS Ronin बाइक, जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ronin
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए क्रूजर लुक वाली दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी बजट रेंज में जो आपको रॉयल एनफील्ड से दमदार इंजन ज्यादा पावरफुल परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स भी दे तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई TVS Ronin बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। बजट रेंज में आने वाली इस दमदार क्रूजर बाइक में हमें काफी भौकालिक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। तो चलिए आज मैं आपको इस बाइक के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS Ronin के फीचर्स

दोस्तों बात अगर फीचर्स की करें तो इस मामले में भी बाइक काफी आगे है कंपनी की ओर से आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, कॉल पैसेंजर फुट्रेस्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस दमदार बाइक में दिए गए हैं।

TVS Ronin के दमदारइंजन

TVS Ronin

दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 225 cc दमदार सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 3750 Rpm पर 19.93 म का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करती है। जबकि 7750 Rpm पर 20.4 Ps की मैक्सिमम पावर पैदा करने में सक्षम है इस दमदार इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

TVS Ronin के कीमत

लुक वाली क्रूजर बाइक खरीदना चाहते हैं वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Ronin एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। भारतीय बाजार में कंपनी की ओर से इस दमदार बाइक को मात्र 1.5 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। जबकि बाजार में इसके टॉप मॉडल की कीमत 1.73 लाख रुपए एक्सेस शोरूम तक जाती है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment