EV

नवरात्रि के शुभ मौके पर TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ₹30,000 की बड़ी छूट

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है हर कंपनी अपने प्रोडक्ट की सीलिंग बढ़ाने के लिए डिस्काउंट ऑफर ला रही है। इस बीच बात अगर इलेक्ट्रिक स्कूटर की करें तो भारतीय बाजार में टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी की ओर से ₹30,000 तक की बड़ी डिस्काउंट ऑफर दी जा रही है जिसका फायदा कोई भी व्यक्ति आसानी पूर्वक उठा सकता है। तो चलिए आज मैं आपको TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करता हूं।

TVS iQube के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें काफी आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सीट के अंदर बूट स्पेस, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

TVS iQube के कीमत और ऑफर

TVS iQube

आज के समय में यदि कोई व्यक्ति कम बजट में आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है। उसके लिए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसे भारतीय बाजार में 93,000 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। हालांकि इस वक्त कंपनी की ओर से टीवीएस आइक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर पर सभी ग्राहकों के लिए ₹30,000 की बड़ी छूट ऑफर चल रही है।

TVS iQube  परफॉर्मेंस

बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 4.4 kW की पिक पावर और 140 Nm का टॉर्क जनरेट करने वाली मोटर दी गई है, जिसके साथ में 3.4 kwh की क्षमता वाली बैटरी पैक मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 75 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 100 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज देती है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment