EV

नवरात्रि पर मात्र ₹50,000 में घर लाएं, 70 KM रेंज वाली किफायती Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Lectrix EV SX25
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं और भारत किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो आपको बता दे कि आज के समय में 70 किलोमीटर की रेंज आकर्षक फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाली Lectrix EV SX25 नमक इलेक्ट्रिक स्कूटर देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से है। जिसकी कीमत ₹50,000 से थोड़े अधिक है। तो यदि आप कम कीमत में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Lectrix EV SX25 एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Lectrix EV SX25 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर भारत की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक Lectrix EV SX25 इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक, बूट अंडर स्पेस जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Lectrix EV SX25 के दमदार परफॉर्मेंस

Lectrix EV SX25

बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो किफायती कीमत पर आने के बावजूद भी कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है जो 400 वाट की पिक पावर जेनरेट करती है। इसके अलावा इसमें 1.4 kWh की क्षमता वाली बड़ी बैट्री पैक का उपयोग किया गया है, जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 25 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 60 से 70 किलोमीटर की रेंज देती है।

Lectrix EV SX25 की कीमत

दोस्तों अब बात अगर देश की सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर में से एक इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के शुरुआती कीमत मात्र 54,999 एक्स शोरूम है। हालांकि इसके टॉप मॉडल की कीमत बाजार में 67,999 रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। यदि आपका बजट फिर भी काम है तो आप इसे फाइनेंस प्लान पर भी आसानी से खरीद सकते हैं।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment