EV

मात्र ₹59,999 के कीमत पर घर लाएं, रिमोट स्टार्ट और डबल डिस्क ब्रेक वाली Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

E-Went Rabbitor Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए बजट रेंज में एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है और खरीदना चाहते हैं. तो ऐसे में आपके लिए आज मैं मात्र ₹60000 के कीमत पर आने वाली बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर विकल्प लेकर आया हूं जिसे देखकर आप भी खुश हो जाएंगे। दरअसल भारतीय बाजार में उपलब्ध E-Went Rabbitor Electric Scooter आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। बजट रेंज में आने के बावजूद भी इसमें हमें कई एडवांस फीचर्स आकर्षक लुक और दमदार परफॉर्मेंस मिल जाती है।

E-Went Rabbitor Electric Scooter के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे कि बजट रेंज में आने के बावजूद भी कंपनी के द्वारा आकर्षक लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें रिमोट स्टार्ट और कुछ स्टार्ट दोनों ही ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके अलावा एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी टर्न सिंगल लैंप, पैसेंजर फुट्रेस्ट, एलईडी हेडलाइट, लो बैट्री इंडिकेटर जैसे महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

E-Went Rabbitor के बैटरी तथा रेंज

E-Went Rabbitor Electric Scooter

अब बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें ip67 रेटिंग वाली 250 वाट की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है। इसके अलावा इसमें हमें काफी बड़ी लिथियम आयन बैट्री पैक भी देखने को मिल जाती है। जो की एक बार फुल चार्ज होने पर 28 किलोमीटर प्रति घंटे के टॉप स्पीड के साथ 70 किलोमीटर की रेंज देती है।

E-Went Rabbitor की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की यदि आप बाजार में बजट रेंज वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो आपके लिए E-Went Rabbitor Electric Scooter से बढ़ कर विकल्प नहीं है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर किस भारतीय बाजार में शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 60,100 है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 83,000 एक्स शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment