Car

बजट रखे तैयार, Punch तक को टक्कर देने लांच होने जा रही Maruti Suzuki Hustler

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Suzuki Hustler
WhatsApp Redirect Button

देश की ऑटोमोबाइल सेक्टर आज के समय में काफी तेजी के साथ गो कर रही है दिग्गज चार पहिया कंपनियां आए दिन नई-नई फोर व्हीलर भारतीय बाजार में लॉन्च कर रही है। परंतु आज मैं आपको मारुति सुजुकी की तरफ से आने वाली एक बेहद ही यूनिक और किफायती फोर व्हीलर के बारे में बताने वाला हूं जो की बाजार में Maruti Suzuki Hustler नाम से धाक जमने लांच होने वाली है। आज मैं आपको कंपनी की ओर से आने वाली इस फोर व्हीलर के कीमत फीचर्स तथा लॉन्च डेट के बारे में बताने वाला हूं।

Maruti Suzuki Hustler के फिचर्स

शुरुआत अगर फीचर से करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में हमें काफी यूनिक लुक लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, ऑटोमेटिक एसी कंट्रोल, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंट्रोल, एयरबैग जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Maruti Suzuki Hustler के परफॉर्मेंस

Maruti Suzuki Hustler

अब बात अगर मारुति सुजुकी की तरफ से आने वाले इस यूनिक फोर व्हीलर के परफॉर्मेंस की बात करी जाए तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु 658 सीसी का पावरफुल इंजन का उपयोग करने वाली है। यह दमदार इंजन 52 PS मैक्सिमम पावर के साथ 51 NM का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होगी। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर की धाकड़ परफॉर्मेंस और हमें ज्यादा माइलेज देखने को मिलेगी।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

अब बात अगर इस फोर व्हीलर की कीमत तथा लॉन्च डेट की बात करें तो आपको बता दे की भारतीय बाजार में कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु उम्मीद है, कि भारतीय बाजार में Maruti Suzuki Hustler को कंपनी 2025 के शुरुआती महीना में लॉन्च कर सकती है। वही कीमत को लेकर बात करें तो यह 6 लाख 7 लाख रुपए की एक्सेस शोरूम कीमत पर हमें देखने को मिल सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment