EV

नवरात्रि पर मात्र ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 120KM रेंज वाली River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

River Indie
WhatsApp Redirect Button

दुर्गा पूजा आ चुका है और इस दुर्गा पूजा यदि आप अपने लिए कोई दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। तो आज मैं आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जो की River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर है। आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 120 किलोमीटर की रेंज कई एडवांस फीचर्स शानदार लुक और कम कीमत देखने को मिल जाती है। चलिए आज मैं आपको इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में बताता हूं।

River Indie के कीमत

सबसे पहले बात अगर कीमत की करी जाए तो आज के समय में यदि कोई व्यक्ति बजट रेंज में सबसे बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश कर रहा है। तो ऐसे लोगों के लिए River Indie इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। बात अगर कीमत की करें तो भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1.38 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

River Indie पर EMI प्लान

River Indie

 

नवरात्रि पर यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु आपका बजट काफी कम है, तो आप चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके लिए आपको केवल ₹15,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद 9.7% ब्याज दर पर आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए लोन मिल जाता है। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 4,256 की EMI राशि भरनी होगी।

River Indie के परफॉर्मेंस

चलिए आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के बारे में भी बात ही देते हैं। कंपनी के द्वारा इसमें 4 kWh की वाटरप्रूफ ip65 रेटिंग वाली लिथियम आयन बैट्री पैक का उपयोग किया गया है जिसके साथ में ip67 रेटिंग वाली 6.7 kW की मिड रेंज मोटर दी गई है जो की 26 Nm का टॉर्क उत्पन्न करती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 120 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment