Car

बजट रखे तैयार दिवाली पर लॉन्च होगी Toyota बजट रेंज वाली लग्जरी कार

By Abhi Raj

Published on:

Toyota Raize
WhatsApp Redirect Button

दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा मोटर्स आज के समय में अपने भौकालिक फोर व्हीलर एसयूवी के लिए जानी जाती है। आपको बता दे की हाल ही में बाजार में कंपनी की एक और दमदार फोर व्हीलर लॉन्च होने को तैयार है जो कि हमें इस दिवाली देखने को मिल सकती है। दरअसल टोयोटा मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार फोर व्हीलर का नाम Toyota Raize हैं। चलिए आज मैं आपको इस फोर व्हीलर में मिलने वाले एडवांस फीचर्स दमदार इंजन और इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Toyota Raize के फिचर्स

शुरुआत अगर फीचर से करें तो आपको बता देगी टोयोटा की तरफ से आने वाली फोर व्हीलर में काफी आकर्षक डिजाइन और लग्जरी इंटीरियर के साथ ही फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, टचस्क्रीन इन्फोटेक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिस्क ब्रेक, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, फुली एडजेस्टेबल ड्राइविंग सीट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Raize के दमदार इंजन

Toyota Raize

अब बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करी जाए तो इस मामले में भी Toyota Raize काफी आगे है। कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें काफी पावरफुल डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन वेरिएंट देखने को मिलेंगे। जो की दमदार परफॉर्मेंस के साथ ही रहकर माइलेज देने में पूरी तरह से सक्षम होने वाली है।

Toyota Raize की कीमत

बात अगर कीमत तथा लॉन्च डेट की करी जाए दोस्तों तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में Toyota Raize के कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर अभी तक किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। ऐसे में कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बताना बेहद मुश्किल है। परंतु मीडिया रिपोर्ट की माने तो बाजार में यह दीपावली या फिर 2025 के शुरुआती महीना में ही देखने को मिल सकता है। जहां पर इसकी कीमत काफी अफॉर्डेबल ही होने वाली है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment