नवरात्रि पर कम हुई शानदार लुक और दमदार फीचर्स वाली TVS स्कूटर की कीमत

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ntorq 125
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में टीवीएस की बहुत से स्कूटर उपलब्ध है जो अलग-अलग कीमत पर अलग-अलग परफॉर्मेंस प्रदान करती है। परंतु इस नवरात्रि यदि आप कंपनी की बजट सेगमेंट में आने वाली बेस्ट स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए TVS Ntorq 125 स्कूटर वन ऑफ़ द बेस्ट विकल्प होने वाली है, जिसे आप इस नवरात्रि पर काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

TVS Ntorq 125 के लुक और डिजाइन

सबसे पहले शुरुआत अगर TVS Ntorq 125 स्कूटर के लुक और डिजाइन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसके डिजाइन को काफी आकर्षक रखा गया है। जिसमें एलईडी हेडलाइट का इस्तेमाल किया गया है जो इसके लोक को और बेहतर बनाती है। साथी कंपनी के द्वारा इसके डिजाइन को काफी आकर्षक रखा गया है जो की स्पोर्टी लुक देती है।

TVS Ntorq 125 के एडवांस्ड फीचर्स

अब बात अगर टीवीएस की स्टैंडर स्कूटर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल कनेक्टिविटी, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

TVS Ntorq 125 के इंजन और माइलेज

TVS Ntorq 125

अब अगर TVS Ntorq 125 मैं मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 124.9 सीसी की सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ स्कूटर की परफॉर्मेंस काफी धाकड़ हो जाती है। वही माइलेज के मामले में इसमें हमें 50 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

TVS Ntorq 125 के कीमत

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए कंपनी की सबसे धाकड़ स्कूटर खरीदना की छह रख रहे हैं। तो आपके लिए टीवीएस की तरफ से आने वाली TVS Ntorq 125 स्कूटर एक अच्छा विकल्प होने वाला है। जो कि आज देश भर के डीलरशिप पर उपलब्ध है, जो बजट रेंज में आने वाली आपके लिए एक बेस्ट विकल्प स्कूटर होने वाले हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment