इस नवरात्रि मंत्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Honda Hness CB350 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Honda Hness CB350
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप भारतीय बाजार में बुलेट से भी धाकड़ बाइक कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, तो होंडा मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Honda Hness CB350 क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस नवरात्रि आप इसे केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो ऐसे में कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक सुनहरा मौका होने वाला है। चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Honda Hness CB350 की कीमत

होंडा मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार क्रूजर बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो यदि आज के समय में आप बुलेट जैसी क्रूजर बाइक बुलेट से भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं, जिसमें आपको दमदार इंजन आकर्षक लुक, एडवांस्ड फीचर्स भी मिले तो ऐसे में आपके लिए Honda Hness CB350 क्रूजर बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में यह 2.10 लाख के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है टॉप मॉडल की कीमत 2.16 लाख रुपए तक जाती है।

Honda Hness CB350 पर EMI

Honda Hness CB350

बजट ज्यादा होने की वजह से बहुत से लोग इस बाइक को अफोर्ड नहीं कर पाते हैं ऐसे लोगों के लिए फाइनेंस प्लान एक अच्छा जरिया है। इसके अंतर्गत आपको केवल 20,000 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए अगले 36 महीना तक आपको मात्र 7,112 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

Honda Hness CB350 के परफॉर्मेंस

हालांकि बाइक खरीदने से पहले आपको इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन फीचर्स और माइलेज के बारे में भी जान लेनी चाहिए। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 348.36 सीसी का एयरपोर्ट सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 21.07 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 30 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वही माइलेज की बात करें तो इसमें 45 किलोमीटर से ज्यादा की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment