EV

140 KM रेंज वाली TVS X Electric Scooter को, मात्र ₹25,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

TVS X Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए एक बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। परंतु बजट की कमी होने के वजह से खरीदने में असमर्थ है, तो अब आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आपको बता दे कि भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS X Electric Scooter को आप इस वक्त केवल ₹25,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

TVS X Electric Scooter के कीमत

शुरुआत अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के कीमत से करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स ने हाल ही में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया है। कंपनी का मकसद बजट रेंज में बेस्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करना था यही वजह थी कि टीवीएस ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लांच किया कीमत की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार 2.50 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है।

TVS X Electric Scooter पर EMI प्लान

TVS X Electric Scooter

कीमत ज्यादा होने की वजह से बहुत से लोग इस भौकाली लोक दमदार इंजन और एडवांस फीचर्स वाली TVS X Electric Scooter को खरीदने में असमर्थ हैं। ऐसे लोगों के लिए फाइनेंस प्लान एक अच्छा जरिया हो सकता है। इसके लिए आपको केवल ₹25,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7 प्रतिशत ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 36 महीना तक 7145 रुपए की मंथली EMI राशि भरनी होगी।

TVS X Electric Scooter के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं कंपनी के द्वारा इसमें 4.4 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक दी गई है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 105 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ 140 किलोमीटर की रेंज देती है। वहीं इसमें हमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाती है।

  1. मात्र ₹11,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 120KM रेंज और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली Bajaj Chetak 2903
  2. मात्र ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 100KM की रेंज वाली TVS iQube ST Electric Scootet
  3. भारत में लांच होगी Honda Activa E Scooter, मिलेगी 250KM की लंबी रेंज, जानिए कीमत
  4. गणेश चतुर्थी पर TVS IQube खरीदने पर मिल रही, ₹20,000 की बड़ी छूट, जानिए पूरा ऑफर
WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment