इस नवरात्रि पर कई उपहार के साथ घर लाएं, Bajaj Freedom 125 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Freedom 125
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि आ चुकी है और ऐसे में यदि आप इस नवरात्रि अपने लिए भारत की सबसे पहली सीएनजी बाइक Bajaj Freedom 125 को खरीदना चाहते हैं। तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प और अच्छा मौका हो सकता है। दोस्तों हम सभी जानते हैं कि बजाज मोटर्स ने भारतीय बाजार में हाल ही में CNG और पेट्रोल से चलने वाली बाइक Bajaj Freedom 125 के नाम से लांच किया है, जो कि आज के समय में काफी बजट रेंज में ही बाजार में उपलब्ध है। चलिए आज मैं आपको नवरात्रि पर Bajaj Freedom 125 पर मिलने वाले के बारे में बताता हूं।

Bajaj Freedom 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के अलावा हमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, पैसेंजर फुट रेस्ट, कंफर्टेबल सेट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, राइडिंग मोड्स जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Bajaj Freedom 125 के परफॉर्मेंस

Bajaj Freedom 125

अब बात अगर सीएनजी और पेट्रोल दोनों से चलने वाली बाइक के परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे कि इसमें कंपनी के द्वारा 124.6 सीसी का सिंगल सिलेंडर चार स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 9 Bhp की पावर और 10 Nm का टॉर्क जनरेट करती है वही सीएनजी टैंक फुल करने पर बाइक 330 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Bajaj Freedom 125 पर उपहार और कीमत

आपको बता दे कि भारतीय बाजार में बजाज मोटर्स की तरफ से Bajaj Freedom 125 बाइक को कुछ समय पहले ही बाजार में लॉन्च किया गया है, जो कि इस नवरात्रि के मौके पर देश में कंपनी के सभी डीलरशिप पर बाइक आसानी से उपलब्ध कराई गई है। जहां से आप कई उपहार के साथ काफी कम बजट रेंज में इस बाइक को आसानी पूर्वक खरीद कर अपना बना सकते हैं। बजट रेंज में आने वाली आपके लिए यह दमदार बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment