EV

नवरात्रि और दीपावली के मौके पर TVS iQube पर मिल रही पूरे ₹27,000 तक की बंपर छूट

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि आ चुकी है और जल्दी दीपावली भी आने वाली है यानी कि यह साल का ऐसा समय है जो त्योहारों का सीजन माना जाता है। यही वजह है कि हर कंपनी अपने प्रोडक्ट की बिक्री बढ़ाने के लिए एक से बढ़कर एक ऑफर लाती रहती है। परंतु आज मैं आपको भारतीय बाजार में उपलब्ध TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जिस पर कंपनी 27,000 रुपए की छूट दी रही है। चलिए आज मैं आपको इस स्कूटर के परफॉर्मेंस और डिस्काउंट ऑफर के बारे में विस्तार से बताता हूं।

TVS iQube के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी की ओर से डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

TVS iQube के परफॉर्मेंस

TVS iQube

टीवीएस की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस की तरफ नजर डालें तो कंपनी के द्वारा इसमें 2.2 kWh की बैट्री पैक के साथ-साथ 3.4 kWh की बैट्री पैक विकल्प दी गई है दोनों ही बैट्री पैक के साथ हमें काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और दमदार मोटर देखने को मिल जाती है। आपको बता दे की छोटी बैटरी पैक के साथ स्कूटर 75 किलोमीटर की रेंज देती है। जबकि 3.4 kWh की बड़ी बैट्री पैक के साथ हमें 100 किलोमीटर से ज्यादा की रेंज मिल जाती है।

TVS iQube पर ऑफर

इस नवरात्रि आपके लिए TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना एक अच्छा मौका होने वाला है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा 2.2 kWh बैटरी पैक वाले वेरिएंट पेपर कंपनी पूरे 17,300 तक की कैशबैक छूट दे रही है। जबकि बैंक कार्ड पर 7,700 का एक्स्ट्रा कैशबैक भी मिलेगा। वही 3.4 kWh बैट्री पैक वेरिएंट पर ₹20,000 का फ्लैट कैशबैक ऑफर के साथ बैंक कार्ड पर ₹10,000 की एक्स्ट्रा छोटे ग्राहकों को मिलने वाली है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment