नवरात्रि पर कई उपहार के साथ कम कीमत पर मिल रही, TVS Apache RTR 160 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

हम सभी जानते हैं की नवरात्रि शुरू हो चुकी है और नवरात्रि शुरू होते ही हमें बहुत से ऑटोमोबाइल कंपनी पर बहुत से उपहार देखने को मिलते हैं। परंतु आज मैं आपको टीवीएस की तरफ से आने वाली भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर बाइक TVS Apache RTR 160 के बारे में बताने वाला हूं, जिस पर इस नवरात्रि आपको कई उपहार और काफी कम कीमत पर देखने को मिलेंगे। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक दमदार इंजन फीचर्स और कीमत के बारे में बताता हूं।

TVS Apache RTR 160 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार स्पोर्ट बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की नहीं अवतार में ई बाइक में कंपनी की ओर से हमें फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

TVS Apache RTR 160 के इंजन

TVS Apache RTR 160

बात अगर इंजन की करें तो आपको बता देगी कंपनी की ओर से दमदार परफॉर्मेंस हेतु TVS Apache RTR 160 में 159.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर 4 स्ट्रोक एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 15.53 Bhp की अधिकतर पावर और 13.9 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ हमें 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स मिलती है, जिसके साथ में दमदार परफॉर्मेंस और काफी धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

TVS Apache RTR 160 के कीमत

तो यदि आप इस नवरात्रि अपने लिए TVS Apache RTR 160 बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। टीवीएस की तरफ से आने वाली यह बाइक कंपनी के सभी डीलरशिप पर आसानी से देखने को मिल जाएगी। जहां पर नवरात्रि पर मिल रहे आपको कुछ उपहार भी देखने को मिलेंगे। वहीं काफी कम कीमत में यह बाइक आप इस वक्त खरीद पाएंगे।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment