इस नवरात्रि घर लाएं मात्र ₹40,000 के डाउन पेमेंट पर, Kawasaki Ninja 300 स्पोर्ट बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Kawasaki Ninja 300
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि आ चुकी है ऐसे में यदि आप भी स्पोर्ट बाइक के दीवाने हैं और इस नवरात्रि अपने लिए भौकालिक सपोर्ट लोक दमदार इंजन और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए केटीएम और यामाहा से भी बेहतरीन पावर वाली Kawasaki Ninja 300 स्पोर्ट बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि कम बजट वाले व्यक्ति आसानी पूर्वक इस मंत्र ₹40,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। चलिए इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Kawasaki Ninja 300 के कीमत

सबसे पहले शुरुआत अगर इस दमदार भाई की की कीमत सिखाई जाए तो कंपनी के द्वारा इसमें काफी दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। जिस वजह से भारतीय बाजार में आज के समय में Kawasaki Ninja 300 स्पोर्ट बाइक की शुरुआती कीमत 3.43 लाख रुपए से शुरू हो जाती है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 4.56 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Kawasaki Ninja 300 पर EMI प्लान

Kawasaki Ninja 300

दोस्तों अब बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की बात करें तो यदि आपका बजट कम है और आप कम बजट में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो आसानी पूर्वक से फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको केवल ₹40,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद आपको बैंक की ओर से 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक ₹11,669 की EMI राशि जमा करनी होगी।

Kawasaki Ninja 300 के परफॉर्मेंस

अगर बात बाइक के परफॉर्मेंस की करी जाए तो इसमें कंपनी ने 296 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयरपोर्ट इंजन का उपयोग किया है जो की 38.88 Bhp की मैक्सिमम पावर और 26.1 Nm का टॉर्क पैदा करती है। वही बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स मिलती है जिसके साथ में हमें 25 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज और 175 किलोमीटर की टॉप स्पीड देखने को मिलेगी।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment