EV

इस नवरात्रि पर मात्र 2 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Tata Curvv कार

By Abhi Raj

Published on:

Tata Curvv
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है जल्द ही भारत में दीपावली आने वाली है। यदि आप इस फेस्टिवल अपने लिए दमदार फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Tata Curvv  आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। खास बात तो यह है कि जिन भी व्यक्ति का बजट काफी कम है। वह आसानी से इस पर फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं जिसके अंतर्गत सिर्फ ₹2,00,000 की दो पेमेंट पर इस फोर व्हीलर को अपना बनाया जा सकता है।

Tata Curvv के कीमत

सबसे पहले बात अगर टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई इस दमदार फोर व्हीलर की कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा बजट रेंज में इसे लॉन्च किया गया है। ताकि यह भारत के सभी व्यक्ति के अफोर्ड में आसानी से फिट हो सके यही वजह है कि भारतीय बाजार में आज के समय में Tata Curvv फोर व्हीलर की कीमत मात्र 10 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो जाती है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 19 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

Tata Curvv पर EMI प्लान

Tata Curvv

तो यदि इस नवरात्रि आप टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली Tata Curvv फोर व्हीलर को खरीदना तो चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत बेस मॉडल के लिए आपको केवल ₹2,00,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इसके बाद आपको अगले 4 वर्ष तक 21,265 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Tata Curvv के दमदार परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको टाटा मोटर्स की तरफ से आने वाली इस फोर व्हीलर में मिलने वाले परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं। कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन 1.2 लीटर हाइब्रिड टर्बो पैट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन विकल्प मिल जाती है। जिसके साथ में हमें 118 Ps की मैक्सिमम पावर और 260 Nm का मैक्सिमम टॉर्क मिलती है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment