इस नवरात्रि 55KM की माइलेज और कम कीमत में घर लाएं TVS Ntorq 125 स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

TVS Ntorq 125
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई TVS Ntorq 125 स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दे कि बजट रेंज में आने वाली इस दमदार स्कूटर में 55 किलोमीटर की माइलेज आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में आज मैं आपको विस्तार से बताता हूं।

TVS Ntorq 125 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस नंबर स्कूटर में काफी आकर्षक लुक के अलावा हमें फीचर्स के तौर पर इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, एलइडी हैडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, बूट अंडर स्पेस, एंटीसेप्ट अलार्म, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रियल में ड्रम ब्रेकर, ट्यूबलेस टायर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

TVS Ntorq 125 के दमदार परफॉर्मेंस

TVS Ntorq 125

स्कूटर में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा परफॉर्मेंस कि अगर हम बात करें तो आप तो बता दे की TVS Ntorq 125 में कंपनी की ओर से 124.8 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड चार स्ट्रोक इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 9.25 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। आपको बता दे कि इस दमदार इंजन के साथ यह स्कूटर 95 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 55 किलोमीटर तक की माइलेज देती है।

TVS Ntorq 125 की कीमत

तो यदि आज के समय में आप भारतीय बाजार में उपलब्ध की फाइव की रेंज में आने वाले दमदार स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Ntorq 125 स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। भारतीय बाजार में कंपनी ने इस दमदार स्कूटर को केवल ₹85,000 के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया है।

Read More:

इस नवरात्रि पर मात्र ₹14,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar N150 बाइक

60KM माइलेज के साथ 22,000 रुपए के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Bajaj Pulsar 125

New Yamaha R15 खरीदना हुआ आसान जानिए कीमत और फाइनेंस प्लान

माइलेज हो या परफॉर्मेंस Look हो या फीचर्स, सभी मामले में बेहतर बने New Honda SP 125

Yamaha और KTM की लंका लगाने 250cc इंजन के साथ लांच हुई, Bajaj Pulsar NS250 बाइक

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment