EV

नवरात्रि पर ₹20,000 के डिस्काउंट के साथ सिर्फ ₹12,000 में घर लाएं TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

TVS iQube
WhatsApp Redirect Button

जैसा कि हम सभी जानते हैं की नवरात्रि शुरू हो चुकी है, और इस नवरात्रि टीवीएस अपने इक इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काफी बड़ी-बड़ी डिस्काउंट ऑफर दे रही है जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। आपको बता दे की टीवीएस मोटर्स अपने TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इस वक्त ₹20,000 की छूट दे रही है। खास बात तो यह है कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप केवल ₹12,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके ऑफर और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

TVS iQube के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट ट्रेन में आने वाली आकर्षक लोक एडवांस्ड फीचर्स दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा रेंज देने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की खोज कर रहे हैं। उनके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प साबित होने वाली है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह 1.07 लाख रुपए के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.37 लाख रुपए तक जाती है।

TVS iQube पर EMI प्लान

TVS iQube

यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि यदि आप इसे फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर भी खरीदते हैं तो आपको ₹20,000 की डिस्काउंट स्कूटर के अलग-अलग वेरिएंट पर देखने को मिलेंगे। फाइनेंस प्लान की बात करें तो इसके लिए आपको केवल ₹12,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको हर महीने 3,576 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

TVS iQube के परफॉर्मेंस

चलिए आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर के परफॉर्मेंस के बारे में भी बताते हैं दरअसल कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में से दो बैट्री पैक वेरिएंट 2.2 kWh और 3.4 kWh के साथ लॉन्च की गई है। दोनों ही वेरिएंट के साथ हमें 70 से 100 किलोमीटर की रेंज मिल जाती है। वही फीचर्स के तौर पर भी हमें कई एडवांस फीचर्स दी गई है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment