नवरात्रि पर कई उपहार और कम कीमत पर घर लाएं, नया अवतार में आई KTM Duke 200

By Abhi Raj

Published on:

KTM Duke 200
WhatsApp Redirect Button

इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए भारत सेगमेंट में आने वाली KTM Duke 200 बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दे की कंपनी ने सेवा हाल ही मैं अवतार के साथ लांच किया है। जिसमें हमें पहले से ज्यादा दमदार इंजन आकर्षक लुक और पहले से ज्यादा एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं। जो भी लोग बजट ट्रेन में आज के समय में दमदार इंजन वाली बाइक खरीदना चाहता है, तो उसके लिए नया अवतार में आई KTM Duke 200 एक अच्छा विकल्प है। चलिए इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में जान लेते हैं

KTM Duke 200 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

KTM Duke 200 के दमदार इंजन

KTM Duke 200

बात अगर इंजन की करें तो आपको बता दे की सपोर्ट बाइक सेगमेंट में आने वाली KTM Duke 200 में दमदार परफॉर्मेंस हेतु 199.5 सीसी की लिक्विड कोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 10000 आरपीएम पर 25 Hp की मैक्सिमम पावर और 8500 आरपीएम पर 19.3 Nm की मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देखने को मिल जाती है।

KTM Duke 200 के कीमत

तो यदि इस नवरात्रि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली दमदार इंजन पावरफुल परफॉर्मेंस और सपोर्ट लुक वाली की फाइटिंग बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए KTM Duke 200 स्पोर्ट बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की बात करें तो इस नवरात्रि आप इस दमदार स्पोर्ट बाइक को मात्र 2.03 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment