देश में जल्द लांच होने वाली है 135cc इंजन वाली New Hero Splendor 135 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Splendor 135
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में भारत में अगर बात सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक की करें तो आपको बता दे की हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस आज के समय में भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली और सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक है। परंतु जहां आज से पहले बाइक में 110 सीसी की दमदार इंजन मिलती थी। वहीं अब कंपनी 135cc इंजन के साथ इस बाइक को लॉन्च करने की योजना बना रही है। चलिए आज मैं आपको Hero Splendor 135 बाइक के कीमत तथा फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Splendor 135 के फिचर्स

तो सबसे पहले बात Hero Splendor 135 बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा ऐसे आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट में डिस्क ब्रेक, रेयर में ड्रम ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एलईडी हेडलाइट, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई एडवांस्ड फीचर्स इस बार हमें देखने को मिल सकते हैं।

Hero Splendor 135 के इंजन

Hero Splendor 135

बात अगर आने वाली हीरो स्प्लेंडर 135 बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो आपको बता दे कि इस बार कंपनी इसमें 134.9 सीसी का दमदार लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग करने जा रही है। यह दमदार इंजन बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में मदद करेगी। वहीं बाइक में माइलेज के तौर पर हमें इसमें 55 किलोमीटर प्रति लीटर की धान कर माइलेज देखने को मिलने वाली है।

Hero Splendor 135 की कीमत

यदि आप भी जाना चाहते हैं कि भारतीय बाजार में कंपनी हीरो स्प्लेंडर 135 बाइक को कब तक और कितने कीमत पर लॉन्च करेगी। तो आपको बता दे की कंपनी ने अभी तक इसको लेकर किसी भी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। यह कंपनी की फ्यूचर वह प्लान है। लेकिन लीक हुई खबर और मीडिया रिपोर्ट की मां है, तो भारत भारतीय बाजार में Heor Splendor 135 बाइक हमें 2025 में देखने को मिलेगी। जहां पर इसकी कीमत 90,000 रुपए से ₹1,00,000 के बीच हो सकती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment