इस नवरात्रि माइलेज के बाप, Bajaj Platina 110 को मात्र इतनी कम कीमत में घर लाएं

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Platina 110
WhatsApp Redirect Button

भारत में त्योहारों का सीजन आ चुका है और नवरात्रि भी शुरू हो चुकी है, यदि इस नवरात्रि भारत में माइलेज की बात कहे जाने वाली बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली Bajaj Platina 110 को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक अच्छा मौका होने वाला है। आपको बता दे कि इस शानदार बाइक में हमें ज्यादा माइलेज के अलावा कम कीमत में इस वक्त आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स भी मिलने वाली है। तो चलिए आज मैं आपको Bajaj Platina 110 बाइक की कीमत और फीचर्स के बारे में बताता हूं।

Bajaj Platina 110 के एडवांस्ड फीचर्स

सबसे पहले बात अगर भारत में माइलेज की आप कहे जाने वाली Bajaj Platina बाइक के सभी एडवांस फीचर्स के अगर हम बात करें तो कंपनी ने इसके नए अवतार में काफी आकर्षक लोग के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर, स्टार एलइडी हैडलाइट, एलइडी तैल लाइट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सीट, फ्रंट और डियर बिल में ड्रम ब्रेक  जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स का उपयोग किया है।

Bajaj Platina 110 दमदार इंजन

Bajaj Platina 110

बात अगर इंजन की करें तो इस मामले में भी Bajaj Platina 110 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प होगी कंपनी के द्वारा इस में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 110 सीसी का दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 24 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 19 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वही इस दमदार इंजन के साथ माइलेज की बात करें तो इसमें हमें 90 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज देखने को मिल जाती है।

Bajaj Platina 110 के कीमत

तो यदि इस त्योहार के सीजन आप अपने लिए ज्यादा माइलेज दमदार परफॉर्मेंस और आकर्षक लुक वाली बजट रेंज में आने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए Bajaj Platina 110 बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके नए अवतार को बाजारमें मात्र ₹93 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है जिसे आप पर ही आसानी से खरीद सकते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment