मात्र ₹1,581 की आसान EMI पर घर लाएं, 75 KM माइलेज वाली TVS Radeon

By Abhi Raj

Published on:

TVS Radeon
WhatsApp Redirect Button

तो आज के समय में यदि आप भी बजट रेंज में आने वाली टीवीएस की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं। वह भी बजट रेंज में तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से आने वाली TVS Radeon बाइक एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। खास बात तो यह है कि इस आप नवरात्रि के मौके पर इस दमदार बाइक को केवल 1,581 की आसान मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको कम बजट वाले व्यक्ति के लिए बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान और उसकी कीमत के बारे में विस्तार से बताता है।

TVS Radeon की कीमत

सबसे पहले बात अगर टीवीएस की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक की कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कंपनी के द्वारा खास करके इसे कम बजट वाले व्यक्ति के लिए डिजाइन किया गया है तो यही वजह है कि बाजार में इसकी कीमत भी काफी कम है। भारतीय बाजार में आज के समय में TVS Radeon बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 74,485 से शुरू हो जाती है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 83,670 रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

TVS Radeon पर EMI प्लान

TVS Radeon

अब दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान की अगर हम बात करें तो कम बजट वाले व्यक्ति इस वक्त आसानी से इसका लाभ उठा सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको केवल ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से आसानी पूर्वक से लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने 1,581 रुपए की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

TVS Radeon के दमदार इंजन

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार परफॉर्मेंस हेतु इसमें 109.7 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 8.19 Nm की मैक्सिमम पावर के साथ 8.7 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है जिसके साथ में बाइक में दमदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। वही माइलेज की बात करें तो बड़े ही आसानी से इसमें 73 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment