स्पोर्टी लुक में आ गई Hero की धाकड़ बाइक, 60km माइलेज में कीमत कम

By Vyas

Published on:

Hero Passion Xtec
WhatsApp Redirect Button

कम कीमत के साथ में 60 किलोमीटर के माइलेज में हीरो की नई बाइक खरीदने वाले ग्राहकों के लिए Hero Passion Xtec बाइक सबसे बेहतरीन विकल्प होने वाली है। हीरो की यह बाइक कम कीमत के साथ में शानदार फीचर्स में देखने को मिल जाती है। कंपनी ने इस बाइक के अंदर बेहतरीन इंजन का भी इस्तेमाल किया है। हीरो की यह बाइक रेड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट के साथ में पेश की गई हैं। अगर आप भी अपने लिए हीरो की कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस बाइक के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Hero Passion Xtec बाइक के फीचर्स 

हीरो की इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के फीचर्स को बेहतर बनाने के लिए इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का इस्तेमाल किया है। इस बाइक के अंदर कंपनी ने एडवांस टेक्नोलॉजी में डिस्क ब्रेक का भी इस्तेमाल किया है। यह बाइक एलइडी लाइटिंग के साथ में काफी आकर्षक लुक देती है। हीरो की यह बाइक आराम दायक सीट में कंफर्टेबल यात्रा में सबसे बेहतर विकल्प मानी जाती है।

Hero Passion Xtec बाइक का इंजन 

हीरो कंपनी ने अपनी इस बाइक की इंजन पावर को बेहतर बनाने के लिए इसमें 113.2 सीसी की सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि इस इंजन पावर के साथ में 9 bhp की पॉवर और 9.79 Nm की टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह बाइक 60 किलोमीटर प्रति लीटर के माइलेज के साथ में देखने को मिल जाती है।

Hero Passion Xtec बाइक की कीमत

कीमत की बात करें तो हीरो की यह बाइक में भारतीय मार्केट में सबसे सस्ती बाइक भी है। एडवांस टेक्नोलॉजी और नए लुक के साथ में हीरो की यह बाइक अभी 1.02 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत के साथ में मिल रही है।

Read More:

WhatsApp Redirect Button

Vyas

नमस्ते! मेरा नाम महेंद्र व्यास है। मुझे कंटेंट राइटिंग के क्षेत्र में 1 साल का अनुभव है। मै अब इस वेबसाइट पर अपनी सेवा दे रहा हु। मै ऑटोमोबाइल से सम्बंधित आर्टिकल्स लिखता हु।

Leave a Comment