EV

OMG! नवरात्रि के मौके पर केवल ₹2,700 की किस्त में घर लाएं Bajaj Chetak 2901 इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Chetak 2901
WhatsApp Redirect Button

देश में त्योहारों का सीजन आ चुका है और इस नवरात्रि यदि आप अपने लिए Bajaj मोटर की तरफ से आने वाली सबसे दमदार और पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर Bajaj Chetak 2901 बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक सुनहरा मौका हो सकता है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर इस वक्त काफी सस्ता फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है। जिसके अंतर्गत आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र ₹2,700 की आसान किस्त पर अपना बना सकते हैं।

Bajaj Chetak 2901 के कीमत

दोस्तों बात है अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बजट रेंज में लॉन्च किया है। जिसमें दमदार इंजन आकर्षक लोग और कई एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी ने भारतीय बाजार में Bajaj Chetak 2901 को मात्र 95,998 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की है।

Bajaj Chetak 2901 पर EMI प्लान

Bajaj Chetak 2901

यदि इस नवरात्रि आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपना बनाना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। आपको बता दे कि इसके अंतर्गत आपको केवल ₹20,000 की डांट पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने ₹2,711 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Bajaj Chetak 2901 के दमदार परफॉर्मेंस

चलिए आपको इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले दमदार बैटरी पैक तथा परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं कंपनी के द्वारा इसमें कई एडवांस फीचर्स के अलावा 2.5 kWh क्षमता वाली बैटरी पाक का उपयोग किया गया है। जिसके साथ में 4.2 kW की BLDC हब मोटर लगी हुई है। या इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 63 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 130 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment