Car

नवरात्रि पर Hyundai की इस लग्जरी कार पर मिल रही पूरे ₹2,00,000 की डिस्काउंट

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai Creta 2024
WhatsApp Redirect Button

नवरात्रि शुरू हो चुकी है और जल्द ही देश में दीपावली आने वाली है हम सभी जानते हैं कि ऐसे समय पर हर प्रोडक्ट पर बहुत सारे डिस्काउंट और उपहार देखने को मिलते हैं। आज मैं आपको हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली कंपनी की सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर Hyundai Creta 2024 पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने वाला हूं जिसके अंतर्गत आप इस फोर व्हीलर को ₹2,00,000 की डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। चलिए इसकी कीमत और ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai Creta 2024 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक लग्जरी इंटीरियर के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट, सिस्टम डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टीप्ल एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, डिस्क ब्रेक जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।

Hyundai Creta 2024 पर डिस्काउंट ऑफर

Hyundai Creta 2024

तो यदि इस नवरात्रि आप अपने लिए हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली कंपनी की सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर Hyundai Creta 2024 को खरीदने हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका होने वाला है। इस वक्त कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर खरीदने वाले सभी ग्राहकों के लिए पूरे ₹2,00,000 की डिस्काउंट दी जा रही है, जिसका फायदा आप आसानी से उठा सकते हैं। और अपने 2 लाख रुपए  को बचा सकते हैं।

Hyundai Creta 2024 की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो यदि आपका समय में आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो ऐसे में आपके लिए Hyundai Creta 2024 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की बात करें तो बाजार में 11 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर फोर व्हीलर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 20.5 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment