EV

घर लाएं 160KM रेंज वाली Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी ₹37,000 की डिस्काउंट

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Faast F4
WhatsApp Redirect Button

इस समय यदि आप अपने लिए एक दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए भारतीय बाजार में हाल ही में 160 किलोमीटर की रेंज और एडवांस्ड फीचर्स के साथ हाल ही, में लांच हुई Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। आपको बता दे कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी इस वक्त पूरे 37,000 की डिस्काउंट ऑर्डर दे रही है जिसका लाभ आप आसानी से उठा सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत फीचर्स तथा ऑफर के बारे में जानते हैं।

Okaya Faast F4 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग के अलावा फीचर्स के तौर पर एलईडी हेडलाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, फ्रंट और रियर विल में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, कंफर्टेबल सेट, पुश बटन स्टार्ट, चार्जिंग पॉइंट एलईडी टर्न सिंगल लैंप जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Okaya Faast F4 के परफॉर्मेंस

Okaya Faast F4

बात अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2.5 kW की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है जिसके साथ में 4.4 kWh की क्षमता वाली बैटरी पैक दी गई है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 65 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 160 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में सक्षम है।

Okaya Faast F4 पर ऑफर

यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में बढ़िया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए Okaya Faast F4 इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.52 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जबकि यदि आप इस वक्त इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट से आर्डर करते हैं, तो यहां पर आपके पूरे 37,489 रुपए का भारी डिस्काउंट देखने को मिल सकता है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment