EV

150KM रेंज के साथ इलेक्ट्रिक अवतार में लांच होगी Suzuki Byrgman Street स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Suzuki Byrgman Street
WhatsApp Redirect Button

आपको बता दे की सुजुकी आज के समय में अपने दमदार स्कूटर के लिए भी जानी जाती है। भारतीय बाजार में बात अगर कंपनी की सबसे पॉपुलर स्कूटर की बात करें तो सुजुकी की तरफ से आने वाली Suzuki Byrgman Street नमक स्कूटर कंपनी की सबसे पॉपुलर स्कूटर है। जिसे अब कंपनी इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च करने वाली है जिसमें हमें 150 किलोमीटर की लंबी रेंज और कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। चलिए इसके कीमत फीचर्स तथा लॉन्च डेट को लेकर जानते हैं।

Suzuki Byrgman Street के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर फीचर्स की करें तो आपकोबता दे की कंपनी की ओर से इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ऑडोमीटर, ट्रिप मीटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स हमें इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को मिल सकते हैं।

Suzuki Byrgman Street के परफॉर्मेंस

Suzuki Byrgman Street

शानदार लुक और एडवांस फीचर्स के अलावा कंपनी के द्वारा Suzuki Byrgman Street के इलेक्ट्रिक अवतार में दमदार परफॉर्मेंस के लिए 4 kW की एक इलेक्ट्रिक मोटर का उपयोग करने वाली है। या दमदार मोटर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम होगी। वहीं बैट्री पैक के बदौलत स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 150 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम होने वाली है।

Suzuki Byrgman Street के कीमत

यदि आप बजट रेंज में आने वाली दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं। तो आने वाली Suzuki Byrgman Street इलेक्ट्रिक स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर खुलासा नहीं किया है। परंतु यह स्कूटर 1.20 लाख रुपए के कीमत तक लांच होने की उम्मीद की जा रही है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment