दीपावली के मौके पर Hero HF Deluxe बाइक पर मिल रहे पूरे ₹10,500 का डिस्काउंट

By Abhi Raj

Published on:

Hero HF Deluxe
WhatsApp Redirect Button

दीपावली आने वाली है यदि आप इस फेस्टिवल सीजन अपने लिए बजट ट्रेन में आने वाली दमदार माइलेज और आकर्षक लुक वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero HF Deluxe एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है, कि इस दमदार बाइक पर कंपनी के द्वारा पूरे 10,500 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जो कि हर घर के लिए होने वाली है तो यदि इस वक्त आप बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए एक अच्छा मौका होने वाला है, चलिए इसके डिस्काउंट ऑफर के बारे में जान लेते हैं।

Hero HF Deluxe के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर इसमें स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट, पैसेंजर फुट्रेस्ट फ्रंट और ईयर में ड्रम ब्रेक, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero HF Deluxe के दमदार इंजन

Hero HF Deluxe

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले पावरफुल इंजन तथा माइलेज की बात करें तो आपको बता दे की दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी के द्वारा इसमें 90.2 सीसी का एयरपोर्ट 4 स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह इंजन 8.02 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 8.005 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में 70 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

जाने कीमत और डिस्काउंट ऑफर

तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में कोई दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं जिस पर आपको डिस्काउंट भी मिले तो ऐसे में दीपावली के शुभ मौके पर आपके लिए Hero HF Deluxe बाइक एक अच्छा विकल्प है। कीमत की बात करें तो यह बाजार में 59,986 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। जहां पर कंपनी के द्वारा इस पर सभी ग्राहकों के लिए 10,500 रुपए की बड़ी डिस्काउंट दी जा रही है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment