मात्र ₹20,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं Hero Karizma XMR बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Hero Karizma XMR
WhatsApp Redirect Button

दीपावली के त्यौहार में यदि आप अपने लिए एक दमदार स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, तो हीरो मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में नया अवतार दमदार इंजन और आकर्षक सपोर्ट लोक में लॉन्च की गई Hero Karizma XMR बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में इस बाइक को काफी किफायती कीमत पर लॉन्च की गई है। जिसे आप मात्र 20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। तो चलिए इसके कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से जान लेते हैं।

Hero Karizma XMR के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति यामाहा और केटीएम जैसी स्पोर्ट बाइक काफी कम बजट में खरीदना चाहता है। उनके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में नया अवतार में लॉन्च की गई Hero Karizma XMR बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। बात अगर इस दमदार बाइक की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में यह स्पोर्ट बाइक 1.81 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

Hero Karizma XMR पर EMI

Hero Karizma XMR

यदि आपका बजट काफी कम है परंतु इसके बावजूद भी आप इस दमदार सपोर्ट लुक वाली बाइक को खरीदना चाहते हैं। तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर बैंक की ओर से लोन मिल जाएगा। इसके बाद इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 5,117 रुपए की मंथली EMI राशि बैंक को जमा करनी होगी।

Hero Karizma XMR के परफॉर्मेंस

अब बात अगर स्टैंडर्ड बाइक में मिलने वाले दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा बाइक में पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कई एडवांस फीचर्स और 210 सीसी का लिक्विड गोल्ड इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 25.5 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 20.4 Nm की मैक्सिमम टॉर्क पैदा करती है। जिसके साथ में बाइक में धाकड़ परफॉर्मेंस और 41.38 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment