EV

मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 170KM रेंज वाली Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Hero Vida V1 Pro
WhatsApp Redirect Button

हीरो मोटर्स आज के समय में भारत की दिग्गज दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है, हाल ही में कंपनी ने अपनी सबसे दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है, जो कि आज के समय में Hero Vida V1 Pro के नाम से जानी जाती है। स्कूटर के कम कीमत में मिलने वाले ज्यादा रेंज फीचर्स की बदौलत आज के समय में स्कूटर बाजार में खूब पापुलैरिटी हासिल कर रही है। खास बात तो यह है कि आपका बजट यदि काम है। तो आप इसे मात्र 20,000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं।

Hero Vida V1 Pro के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार परफॉर्मेंस ज्यादा रेंज और एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है। उनके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Vida V1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प है, तो बाजार में यह 1.02 लाख रुपए की शुरुआती एक्सेस शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.30 लाख रुपए तक जाती है।

Hero Vida V1 Pro पर EMI प्लान

Hero Vida V1 Pro

यदि आप इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी हो रही है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹20,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की ओर से आपको तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक 1,726 की मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Hero Vida V1 Pro के परफॉर्मेंस

बात अगर परफॉर्मेंस की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसमें काफी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जिसके साथ में 3.94 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिल जाती है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बड़ी बैट्री पैक के बदौलत एक बार फुल चार्ज होने पर 170 किलोमीटर तक की रेंज देती है। इसके अलावा इसमें कई एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment