Yamaha और KTM का खेल खत्म करने आई दमदार इंजन के साथ TVS Apache RTR 180 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

TVS Apache RTR 180
WhatsApp Redirect Button

यदि आप भी स्पोर्ट बाइक के दीवाने हैं और बजट रेंज में आने वाली यामाहा और केटीएम से भी ना कर सपोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए टीवीएस मोटर्स की तरफ से हाल ही में दमदार इंजन आकर्षक लुक और एडवांस फीचर्स के साथ लॉन्च की गई TVS Apache RTR 180 बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। जिसमें हमें काफी दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और आकर्षक सपोर्ट लोक देखने को मिल जाती है। चलिए इसके कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

TVS Apache RTR 180 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक के साथ-साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, एलइडी लाइट, एलइडी तैल लाइट, डिजिटल ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ट्यूबलेस टायर, फ्रंट और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस बाइक में देखने को मिल जाते हैं।

TVS Apache RTR 180 के इंजन

TVS Apache RTR 180

अब दोस्तों बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन और माइलेज की बात करें तो दमदार परफॉर्मेंस हेतु कंपनी ने इसमें 177.5 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया है। यह दमदार इंजन इस बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सक्षम है। वही दमदार परफॉर्मेंस के अलावा इसमें 48 किलोमीटर प्रति लीटर की धरातल माइलेज भी देखने को मिल जाती है।

TVS Apache RTR 180 की कीमत

अब बात अगर कीमत की करें तो यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली स्पॉट लोक दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज देने वाली स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं। तो ऐसे में आपके लिए TVS Apache RTR 180 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह बाइक 1.36 लाख रुपए की शुरुआती एक्सो शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment