Bullet को टक्कर देने खतरनाक फीचर्स और स्टाइलिश लुक के साथ आई, Yamaha XSR 155 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Yamaha XSR 155
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बुलेट से भी धन कर बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम बजट में तो आपके लिए यामाहा मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Yamaha XSR 155 क्रूजर बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। दमदार इंजन भौकालिक गुर्जर लोक और एडवांस फीचर्स के साथ आने वाली इस बाइक को आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। तो चलिए आज मैं आपको इस बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स पावरफुल इंजन और कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Yamaha XSR 155 के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोक के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, पुश बटन स्टार्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट और रियर व्हील में डिस ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।।

Yamaha XSR 155 इंजन

Yamaha XSR 155

दमदार इंजन की बात करें तो इस मामले में भी यामाहा ने अपने आने वाली Yamaha XSR 155 बाइक में काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया है। आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें 142.32 सीसी का जबरदस्त इंजन का उपयोग देखने को मिलेगी। यह दमदार इंजन 17.32 Bhp की मैक्सिमम पावर के साथ 14.32 Nm का मैक्सिमम टॉर्क पैदा करने में सक्षम होने वाली है। पावरफुल इंजन के साथ दमदार परफॉर्मेंस और 40 किलोमीटर की माइलेज मिलेगी।

Yamaha XSR 155 के कीमत

तो यदि आज के समय में आप बुलेट जैसी भौकालिक क्रूजर लुक वाली बाइक कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha XSR 155 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह बाइक मात्र 96,350 रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment