Royal Enfield में सबसे पॉपुलर हो रही है, कम कीमत में लांच हुई Guerrilla 450 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Guerrilla 450
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में क्रूजर बाइक सेगमेंट में आने वाली रॉयल एनफील्ड भारत की सबसे पॉपुलर क्रूजर बाइक निर्माता और विक्रेता कंपनी है। वैसे तो रॉयल एनफील्ड की बहुत से क्रूजर बाइक भारतीय बाजार में मौजूद है। परंतु आज के समय में कंपनी के द्वारा हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Guerrilla 450 क्रूजर बाइक बाकी अन्य की तुलना में काफी तेजी के साथ पापुलैरिटी हासिल कर रही है। चलिए आज मैं आपको इस बाइक में मिलने वाले इंजन फीचर्स और इसके कीमत के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Guerrilla 450 के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस क्रूजर बाइक में मिलने वाले एडवांस फीचर्स किया अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक क्रूजर लोग के साथ-साथ फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर व्हील में डबल चैन डिस्क ब्रेक, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Guerrilla 450 के दमदार इंजन

Guerrilla 450

दमदार इंजन की अगर हम बात करें तो इस मामले में रॉयल एनफील्ड की तरफ से हाल ही में बाजार में लॉन्च की गई Guerrilla 450 क्रूजर बाइक काफी आगे है। कंपनी के द्वारा इसमें 450 सीसी की दमदार इंजन का उपयोग किया गया है। जो की 32.49 Bhp की पावर के साथ 70.4 3 Nm का टॉक पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक में काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और 20 किलोमीटर प्रति लीटर की धाकड़ माइलेज भी मिल जाती है।

Guerrilla 450 के कीमत

आज के समय में यदि आप रॉयल एनफील्ड की तरफ से आने वाली दमदार इंजन भौकालिक स्पॉट लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। तो आपके लिए रॉयल एनफील्ड की Guerrilla 450 क्रूजर बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में कंपनी ने इस बाइक को 2 लाख 45 हजार रुपए की कीमत पर लॉन्च किया है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment