Car

Tata को कारी टक्कर देने Maruti ने लांच की कम कीमत में Maruti Ciaz, जानिए कीमत

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Ciaz
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में आज के समय में टाटा मोटर्स को टक्कर देने दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपना Maruti Ciaz नमक का फोर व्हीलर को लांच कर दिया है। आपको बता दे कि यह फोर व्हीलर बजट रेंज में आने के बावजूद भी लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स देती है। आज के समय में यदि आप भी बजट ट्रेन में आने वाली दमदार परफॉर्मेंस आकर्षक लुक वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपके लिए Maruti Ciaz एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Maruti Ciaz के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील्स, डिजिटल मीटर, कॉल अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल ऑडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सेट, मल्टीप्ल एयरबैग जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Maruti Ciaz के परफॉर्मेंस

Maruti Ciaz

अब बात अगर मारुति की तरफ से लांच की गई Maruti Ciaz में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 1463 सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन 98.6 Bhp की पावर और 96.5 Nm का टॉर्क पैदा कर देने में सक्षम है। आपको बता दे की दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर काफी पावरफुल परफॉर्मेंस और 18 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देती है।

Maruti Ciaz के कीमत

अब बात कर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले कीमत की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा भारतीय बाजार में Maruti Ciaz को काफी अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च किया गया है। यही वजह है कि भारतीय बाजार में फोर व्हीलर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत मात्र 9.46 लाख रुपए से शुरू हो जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment