ऑफिस आने जाने के लिए सबसे पॉपुलर है, Hero की तरफ से आने वाली Hero Glamour

By Abhi Raj

Published on:

Hero Glamour
WhatsApp Redirect Button

यदि आप आज के समय में ज्यादा माइलेज साधारण लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। जिसका इस्तेमाल आप छोटे-मोटे कम या फिर ऑफिस आने-जाने के लिए कर सके तो हीरो मोटर्स की तरफ से आने वाली Hero Glamour आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कंपनी के द्वारा खासकर इस ऑफिस आने जाने वाले लोगों के पर्सनालिटी पर शूट करने के लिए डिजाइन किया गया है। चलिए आज मैं आपको इसके कीमत के साथ-साथ इसमें मिलने वाले इंजन माइलेज तथा फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Hero Glamour के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक स्मार्ट लुक के अलावा फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिस्क ब्रेक, एलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर, एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर में ट्यूबलेस टायर जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

Hero Glamour के इंजन व माइलेज

Hero Glamour

अब बात अगर इस दमदार बाइक में मिलने वाले दमदार इंजन तथा माइलेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन बाइक को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करने में सहायता करती है। वही स्टैंडर इंजन के साथ 140 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 65 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

Hero Glamour के कीमत

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में आने वाली दमदार बाइक ऑफिस आने जाने के लिए खरीदना चाहते हैं, जो आपकी पर्सनालिटी पर भी सूट करें तो आपके लिए बजट रेंज में आने वाली Hero Glamour बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह लगभग 82,650 रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है। जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत  1.08 लाख रुपए तक जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment