Car

Maruti को मार्केट से बाहर करने Tata ने लांच किया New Tata Blackbird SUV कार

By Abhi Raj

Published on:

New Tata Blackbird
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में भौकाली लोक दमदार परफॉर्मेंस और पावरफुल इंजन वाली फोर व्हीलर कम कीमत में खरीदना चाहते हैं। तो टाटा मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई New Tata Blackbird SUV आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है खास बात तो यह है, कि बजट ट्रेन में आने के बावजूद भी कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर महाकाली शानदार लुक और कई एडवांस फीचर्स का उपयोग किया है। तो चलिए आज मैं आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से बताता हूं।

New Tata Blackbird के फीचर्स

सबसे पहले बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की अगर हम बात करें तो कंपनी के द्वारा इसमें शानदार लुक के साथ-साथ लग्जरी इंटीरियर और फीचर्स के तौर पर हमें डिजिटल स्पीडोमीटर, टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

New Tata Blackbird के इंजन

New Tata Blackbird

अब बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले पावरफुल इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें दमदार परफॉर्मेंस हेतु काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है ,, जो कि इस फोर व्हीलर को काफी दमदार परफॉर्मेंस प्रदान करती है। यही वजह है कि फोर व्हीलर खराब से खराब रास्तों पर भी अच्छी परफॉर्मेंस प्रदान करती है।

New Tata Blackbird के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली भौकाली लोक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और लग्जरी इंटीरियर वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहता है। उनके लिए टाटा मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में लॉन्च की गई New Tata Blackbird एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो यह बाजार में 8 लाख से 10 लाख रुपए के बीच उपलब्ध है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment