मात्र ₹2,452 के आसान मंथली EMI पर घर लाएं Hero Xoom 110 स्कूटर

By Abhi Raj

Published on:

Hero Xoom 110
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप बजे ट्रेन में आने वाली दमदार स्कूटर तलाश रहे हैं जिसमें आपको ज्यादा रेंज एडवांस फीचर्स और ज्यादा माइलेज भी मिले तो आपके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च की गई Hero Xoom 110 स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि इस स्कूटर को आप इस वक्त केवल 2,452 रुपए की आसान एमी पर अपना बना सकते हैं। कम बजट वाले व्यक्ति के लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है, तो चलिए स्कूटर की कीमत और फाइनेंस प्लान के बारे में जानते हैं।

Hero Xoom 110 के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति का बजट रेंज में आने वाली आकर्षक लुक दमदार इंजन ज्यादा माइलेज और पावरफुल परफॉर्मेंस देने वाली स्कूटर की तलाश कर रहे हैं। उनके लिए हीरो मोटर्स की तरफ से हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Hero Xoom 110 नमक या स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। बात अगर कीमत की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इस स्कूटर को बाजार में 74,150 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की गई है। जबकि टॉप मॉडल की कीमत 83,768 तक जाती है।

Hero Xoom 110 पर EMI प्लान

Hero Xoom 110

यदि आपका बजट कम है और आप इस स्कूटर को फाइनेंस बनाने के तहत एमी पर खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मात्र ₹9,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक बैंक को 2,452 रुपए की मंथली EMI राशि देनी होगी।

Hero Xoom 110 के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस दमदार स्कूटर में मिलने वाले दमदार इंजन माइलेज और परफॉर्मेंस के बारे में बताते हैं कंपनी के द्वारा इसमें 110.9 सीसी का 4 स्टॉक ऐसा इंजन का उपयोग किया गया है। यह इंजन 8.70 Nm का अधिकतर टॉर्क र 8.15 Ps की अधिकतर पावर पैदा करने में सक्षम है जिसके साथ में 55 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिल जाती है। वही फीचर्स के तौर पर भी हमें कई एडवांस फीचर देखने को मिल जाते हैं।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment