दीपावली पर केवल ₹9,000 की डाउन पेमेंट पर घर लाएं Honda Shine 125 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

WhatsApp Redirect Button

दीपावली आ चुकी है यानी कि भारत में फेस्टिवल सीजन आ चुका है जहां पर हमें बहुत से बाइक्स पर काफी अच्छा डिस्काउंट और कई उपहार भी देखने को मिलते हैं। यही वजह है कि आज मैं आपको होंडा मोटर्स की तरफ से नया अवतार में आने वाली Honda Shine 125 बाइक के बारे में बताने वाला हूं दरअसल आप इस बाइक को मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट पर इस वक्त अपना बना सकते हैं, तो ऐसे में यदि कोई कम बजट वाले व्यक्ति बाइक खरीदना चाहते हैं। उनके लिए यह एक अच्छा मौका हो सकता है चलिए इसके फाइनेंस प्लान के बारे में जान लेते हैं।

Honda Shine 125 के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट ट्रेन में आने वाली आकर्षक लोग एडवांस फीचर्स दमदार इंजन ज्यादा माइलेज वाली किफायती कीमत वाली बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए होना मोटर की तरफ से भारतीय बाजार में नया अवतार में लॉन्च की गई Honda Shine 125 बाइक एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है अगर बात इस बाइक की कीमत की करें तो भारतीय बाजार में यह बाइक 70,000 रुपए के कीमत पर उपलब्ध है।

Honda Shine 125 पर EMI प्लान

Honda Shine 125

तो यदि इस दीपावली आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹9000 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले तीन वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक हर महीने आसान मंथली EMI राशि जमा करनी होगी।

Honda Shine 125 के परफॉर्मेंस

अब बातें कर इस दमदार बाइक में मिलने वाले परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स के अलावा दमदार परफॉर्मेंस हेतु इस में 124.9 सीसी का एयरपोर्ट सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। यह पावरफुल इंजन 10.71 Bhp की अधिकतर पावर के साथ 10.9 Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस दमदार इंजन के साथ पावरफुल परफॉर्मेंस और 80 किलोमीटर की माइलेज मिल जाती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment