EV

बजट की है कमी तो मात्र ₹21,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं 160KM रेंज वाली Electric Scooter

By Abhi Raj

Published on:

Okaya Faast Electric Scooter
WhatsApp Redirect Button

बहुत से ऐसे लोग हैं जो आज के समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं परंतु उनके पास बजट की काफी कमी है ऐसे लोग यदि इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने में असमर्थ है तो चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। आज मैं आपको 160 किलोमीटर की रेंज आकर्षक लोको एडवांस फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने वाला हूं जिसे आप मात्र 21000 की डाउन पेमेंट पर अपना बना सकते हैं। दरअसल हम बात कर रहे हैं Okaya Faast Electric Scooter के बारे में तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Okaya Faast Electric Scooter के कीमत

आज के समय में जो भी व्यक्ति बजट रेंज में आने वाली दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहता है, जिसमें उन्हें सिंगल चार्ज में ज्यादा रेंज बड़ी बैट्री पैक पावरफुल परफॉर्मेंस और दमदार फीचर्स भी मिले तो ऐसे में उनके लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध Okaya Faast इलेक्ट्रिक स्कूटर एक अच्छा विकल्प हो सकती है। कीमत की अगर हम बात करें तो भारतीय बाजार में यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 1.08 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

Okaya Faast पर EMI प्लान

Okaya Faast Electric Scooter

आज के वक्त में यदि आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का भी सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र 21,800 की डाउन पेमेंट करनी होगी। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको अगले 36 महीना तक मात्र 1,855 रुपए की मंथली EMI राशि देनी होगी।

Okaya Faast के परफॉर्मेंस

चलिए अब आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलने वाले बैट्री पैक मोटर तथा रेंज के बारे में भी बता देते हैं। कंपनी के द्वारा इसमें एडवांस फीचर्स के साथ-साथ 1.2 Kw की बीएलडीसी हब मोटर का उपयोग किया गया है, जिसके साथ में 4.4 kWh की क्षमता वाली लिथियम आयन बैट्री पैक मिलती है। यह एक बार फुल चार्ज होने पर 70 किलोमीटर की टॉप स्पीड के साथ 160 किलोमीटर की रेंज देती है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment