धनतेरस के शुभ मौके पर मात्र ₹4,126 की मंथली EMI पर घर लाएं, Bajaj Pulsar N160 बाइक

By Abhi Raj

Published on:

Bajaj Pulsar N160
WhatsApp Redirect Button

देश की दिक्कत दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली यूं तो बहुत से बाइक भारतीय बाजार में पापुलैरिटी हासिल कर रही है। परंतु आज मैं आपको कंपनी के द्वारा हाल ही में लॉन्च की जाने वाली Bajaj Pulsar N160 बाइक के बारे में बताने वाला हूं जिसे कम बजट वाले व्यक्ति मात्र 4,126 की मंथली EMI पर अपना बना सकते हैं। चलिए आज मैं आपको इस दमदार बाइक के सभी एडवांस्ड फीचर्स कीमत और इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Bajaj Pulsar N160 के कीमत

सबसे पहले बात अगर बजाज मोटर्स की तरफ से आने वाली इस सपोर्ट लुक वाली बाइक की कीमत की बात करें, तो यदि आज के समय में आप बजट ट्रेन में आकर्षक सपोर्ट लोक दमदार परफॉर्मेंस और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक खरीदना चाहते हैं। वह भी कम कीमत में तो आपके लिए Bajaj Pulsar N160 एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कीमत की अगर हम बात करें तो बाजार में यह बाइक मात्रा 1.23 लाख रुपए की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्ध है जबकि टॉप मॉडल की कीमत 1.32 लाख तक जाती है।

Bajaj Pulsar N160 पर EMI प्लान

Bajaj Pulsar N160

यदि इस धनतेरस आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते हैं परंतु बजट की कमी है तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लेन का सहारा ले सकते हैं। इसके अंतर्गत आपको मात्र ₹14,000 की डाउन पेमेंट करनी होगी इसके बाद बैंक की की ओर से आपको अगले 3 वर्ष के लिए 9.7% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। इस लोन को चुकाने के लिए आपको 36 महीना तक बैंक को 4,126 रुपए की ईएमआई राशि देनी होगी।

Bajaj Pulsar N160 के परफॉर्मेंस

चलिए अब बात अगर इस दमदार सपोर्ट लुक वाली बाइक के परफॉर्मेंस की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक सपोर्ट लोक एडवांस फीचर्स के अलावा इसमें 164 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन का उपयोग किया गया है। या पावरफुल इंजन 16 Ps की अधिकतर पावर के साथ 14.65 Nm का तोड़ पैदा करती है। इस दमदार इंजन के साथ बाइक 60 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है।

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment