Car

धनतेरस पर काफी कम कीमत में घर ले जाए, नया अवतार में आई Maruti Alto कार

By Abhi Raj

Published on:

Maruti Alto
WhatsApp Redirect Button

आज के समय में यदि आप कम बजट में लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस फीचर्स वाली फोरव्हीलर खरीदना तो आपके लिए नया अवतार में आई Maruti Alto फोर व्हीलर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कंपनी के द्वारा इसे काफी कम कीमत पर धनतेरस ऑफर के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च की गई है जिसमें हमें पहले से ज्यादा आकर्षक लोग और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाती है। चलिए आज मैं आपको नया अवतार में आज मारुति अल्टो की कीमत फीचर्स और इंजन के बारे में विस्तार से बताता हूं।

Maruti Alto के फिचर्स

टीचर के अगर हम बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक और लग्जरी इंटीरियर के अलावा फीचर्स के तौर पर इसमें टच स्क्रीन इन्फोटेक में सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, पावर स्टीयरिंग व्हील, पावर विंडो, कंफर्टेबल सीट, मल्टीपल एयरबैग, सीट बेल्ट, एलईडी हेडलाइट जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स इस फोर व्हीलर में कंपनी की ओर से दिए गए हैं।

Maruti Alto के दमदार इंजन

Maruti Alto

इंजन की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लोक एडवांस्ड फीचर्स के अलावा दमदार परफॉर्मेंस के लिए काफी पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है। यह दमदार इंजन इस फोर व्हीलर को काफी पावर प्रदान करने में मदद करती है जो खराब से खराब रास्ते पर भी अच्छा परफॉर्मेंस देती है। वही दमदार इंजन के अलावा इसमें 23 से 25 किलोमीटर की माइलेज भी मिल जाती है।

Maruti Alto के कीमत

आज के समय में यदि आप बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और एडवांस्ड फीचर्स वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो आपके लिए मारुति की तरफ से नया अवतार में भारतीय बाजार में लॉन्च की गई Maruti Alto आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। कीमत की बात करें तो यह फोर व्हीलर बाजार में काफी अफॉर्डेबल कीमत पर उपलब्ध है। जिसे आप आसानी पूर्वक फाइनेंस प्लान के तहत एमी पर भी खरीद सकते हैं।

Read More:

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, इस दिवाली कम कीमत में ले जाए घर

Lamborghini Urus: गजब के लग्जरी फीचर्स के साथ शानदार कार को बनाए इस दिवाली अपना, जाने ऑफर

न्यू लुक, लग्जरी इंटीरियर और 38KM माइलेज के साथ लांच हुई, New Maruti Alto K10

Swift की धज्जियां उड़ाने मार्केट में आ गई कम कीमतऔर ज्यादा माइलेज वाली Maruti Fronx

28 kmpl माइलेज के साथ Tata के कार को करने सफाई आ रही, New Bolero Neo

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment