Car

इस धनतेरस काफी सस्ते कीमत पर घर लाएं, Hyundai की तरफ से आने वाली Venue

By Abhi Raj

Published on:

Hyundai Venue
WhatsApp Redirect Button

यदि आज के समय में आप बजट रेंज में लग्जरी इंटीरियर भौकाली लुक और दमदार परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो इस धनतेरस आपके लिए हुंडई मोटर्स की तरफ से आने वाली Hyundai Venue फोर व्हीलर एक अच्छा विकल्प हो सकता है। खास बात तो यह है कि कंपनी के द्वारा इसे काफी बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है। बावजूद इसके इसमें लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और कई एडवांस फीचर्स के साथ-साथ दमदार इंजन और ज्यादा माइलेज भी देखने को मिल जाती है। चलिए इसकी कीमत के बारे में भी जान लेते हैं।

Hyundai Venue के फिचर्स

सबसे पहले बात फीचर्स की करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक भौकाली लोक के साथ लग्जरी इंटीरियर दी गई है। वहीं फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कर प्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, मल्टीप्ल एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, एलईडी लाइटिंग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई महत्वपूर्ण फीचर्स दिए गए हैं।

Hyundai Venue के इंजन

Hyundai Venue

अब बात अगर इस दमदार फोर व्हीलर में मिलने वाले इंजन तथा माइलेज की बात करें तो कंपनी के द्वारा दमदार परफॉर्मेंस हेतु फोर व्हीलर में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.0 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन के साथ-साथ 1.5 लीटर डीजल इंजन विकल्प भी दिए गए हैं। इस तीनों ही दमदार इंजन के साथ फोर व्हीलर में काफी पावरफुल परफॉर्मेंस देखने को मिल जाती है और काफी अच्छा माइलेज भी देखने को मिलती है।

Hyundai Venue के कीमत

इस दीपावली यदि आप अपने लिए बजट रेंज में आने वाली लग्जरी इंटीरियर शानदार लुक और पावरफुल परफॉर्मेंस वाली फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं, तो हुंडई मोटर्स की तरफ से भारतीय बाजार में सबसे पॉपुलर फोर व्हीलर Hyundai Venue को आप आसानी से अपना बना सकते हैं। जो कि भारतीय बाजार में काफी अफॉर्डेबल कीमत पर उपलब्ध है।

Read More:

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, इस दिवाली कम कीमत में ले जाए घर

Lamborghini Urus: गजब के लग्जरी फीचर्स के साथ शानदार कार को बनाए इस दिवाली अपना, जाने ऑफर

न्यू लुक, लग्जरी इंटीरियर और 38KM माइलेज के साथ लांच हुई, New Maruti Alto K10

28 kmpl माइलेज के साथ Tata के कार को करने सफाई आ रही, New Bolero Neo

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment