EV

प्यार कर ले अपना बजट 250KM रेंज के साथ लांच होने जा रही Tata Nano Electric Car

By Abhi Raj

Published on:

Tata Nano Electric Car
WhatsApp Redirect Button

भारतीय बाजार में दिग्गज चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी जल्द ही देश की सबसे किफायत की इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर को लॉन्च करने की योजना बना रही है जो की बाजार में Tata Nano Electric Car के नाम से जानी जाएगी। आपको बता दे कि बजट रेंज में आने के बावजूद भी कंपनी ने इसमें लग्जरी इंटीरियर आकर्षक लुक और 250 किलोमीटर रेंज देती है। यदि आप भी बजट रेंज में एक दमदार इलेक्ट्रिक कर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बाजार में जाए एक अच्छा विकल्प आने वाली हैं।

Tata Nano Electric Car के फिचर्स

सबसे पहले बात अगर Tata Nano Electric Car में मिलने वाले सभी एडवांस फीचर्स की बात करें तो आपको बता दे की कंपनी के द्वारा इसमें आकर्षक लुक के अलावा लग्जरी इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है। वही फीचर्स के तौर पर हमें टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, सीट बेल्ट, एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा जैसे कई बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मिलेगी 250 किलोमीटर की रेंज

Tata Nano Electric Car

Tata Nano Electric Car में मिलने वाली बैटरी पैक तथा रेंज की अगर हम बात करें तो इस मामले में भी Tata Nano Electric Car अन्य की तुलना में काफी आगे होने वाली है। कंपनी के द्वारा इसमें 15.5 kWh की क्षमता वाली बैटरी पाक का उपयोग किया जाएगा, जो की मात्रा 5 घंटे के समय में फुल चार्ज हो सकती है। एक बार फुल चार्ज होने पर यह फोर व्हीलर 250 किलोमीटर की लंबी रेंज देने में पूरी तरह से सक्षम होने वाली है।

Tata Nano Electric Car के कीमत

कीमत की अगर हम बात करें तो आपको बता दे कि भारतीय बाजार में अभी तक कंपनी ने Tata Nano Electric Car उनके कीमत तथा लॉन्च डेट को लेकर खुलासा तक नहीं किया है। परंतु खबर सामने निकल कर आ रही है कि भारतीय बाजार में 2025 के शुरुआती महीना में ही हमें Tata Nano Electric Car देखने को मिल सकती है, यहां पर इसकी कीमत 5.5 लाख बताई जा रही है।

Read More:

मात्र ₹15,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 100KM की रेंज वाली TVS iQube ST Electric Scootet

मात्र ₹11,000 के डाउन पेमेंट पर घर लाएं, 120KM रेंज और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाली Bajaj Chetak 2903

भारत में लांच होगी Honda Activa E Scooter, मिलेगी 250KM की लंबी रेंज, जानिए कीमत

गणेश चतुर्थी पर TVS IQube खरीदने पर मिल रही, ₹20,000 की बड़ी छूट, जानिए पूरा ऑफर

देश में सबसे ज्यादा बिक रही Hero Vida V1 Pro Electric Scooter, सिर्फ ₹15,000 के डाउन पेमेंट में घर लाएं

WhatsApp Redirect Button

Abhi Raj

I Work as a Content Writer for vaahanwallah and I like Writing Articles

Leave a Comment